Skip to main content

Meine Tujhe Pyar Kiya- Hindi Shayari

 A

मैने तुझे प्यार किया था आपना मान कर ,

पर

तुमने मुझे छोड दिया बेगाना बना कर ।

***

Toppo Fun



B

मैंने तुझे प्यार किया हासीना समझ कर,

तेरा बाप मुझे लात मारा फुटवल समझ कर ।


Toppo Fun


*****


C

तुमने मुझे प्यार किया था साच्चा समझ कर,

और आज तुमने ही मुझे छोड दिया बेवाफा समझ कर ।


Toppo Fun


*****


D

तुमने मुझे आपनाया था

भोला-भाला आच्छा बना कर,

आज तुमने ही मुझे छोड दिया

बेवाफा बना कर ।


Toppo Fun


*****


E

तुमने मुझे आपनाया था, मुस्कीलों में साथ दे कर,

तुमने मेरा साथ चाला था, मेरा हाथ थाम कर,

फिर मुझे क्यों छोड इस राह पर,

किसी और के हाथ थामा कर ।


Toppo Fun


Comments

Popular posts from this blog

Moke Cheating Karishla

  ज ब भी तोके ONLINE देखोना, MESSAGE कारेक खजोना, लेकिन तोयें तो मोर MESSAGE कर कनो जवाब नि देवीसला पता नाखे केकर सांगे Chatting करिसला, लेकिन पता आहे तोयें मोके Cheating करिसला।

Baat karele tarsona

  1. जे मान रोज मानायना बुझायना                    आगार ओहे मान रूईठ जाएना                                     तो, काहियो नि मानेना 2. तोर से बात कारेले रोज तारसोना लेकिन हिम्मत नि अवेला । तोके पता ना चाइल जावोक सोइच के डार लागेला ।

Bhagwan Soub kuchh deihe

भागवान मोके सबकुछ देइहे भागवान मोके सबकुछ देइहे गन्दा सकल दिमाग से बे-आकाल किस्मत फाटाल कामिने दोस्त तानाव देवेक वाला रिस्तेदार दिखावा करेक प्यार वेरोजगार बिना केस केर मुड बिना पैसा केर वालेट बिना खुसी केर हासी भागवान सोऊब देइहे...... @@@@@@@@ रौरे मान के आऊर का का मिल हे ? Comment में जरूर बाताव 😆😆😁😄😄 रौरे मान से एक सावाल  केहार केहार सुगर-फ्रि(sugar-free) वाला मिठाई खाही ?